’वन टाईम सैटलमैंट’ व न्यू मर्जड एरिया में टैक्स प्रणाली में स्थिति स्पष्ट करें कसुम्पटी के विधायक: शर्मा

 

शिमला: भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला के महामंत्री मदन शर्मा ने यहां जारी एक प्रैस बयान में कसुम्पटी के विधायक ’वन टाईम सैटलमैंट’ व न्यू मर्जड एरिया में टैक्स प्रणाली में अपनी स्थिति स्पष्ट करने की बात कही।

मदन शर्मा ने कहा कि कसुम्पटी के विधायक अनिरूद्ध सिंह का वन टाइम सैटलमैंट व न्यू मर्जड एरिया में लगए जा रहे टैक्स के बारे में मौन धारण करना, क्षेत्र की जनता के हक में नहीं है। इन क्षेत्रों के लोग आज भी अपने भवनों के नियमितीकरण की राह देख रहे हैं लेकिन इन क्षेत्रों के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। इस क्षेत्र के लोग जहां बिजली, पानी व्यवसायिक दरों पर लेने के लिए मजबूर हैं वहीं इन क्षेत्रों पर लगने वाले टैक्स से लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। लोगों ने बड़ी उम्मीदों से अनिरूद्ध सिंह को विधायक बनाया था लेकिन विधायक का इस क्षेत्र की जनता की समस्याओं के प्रति असंवेदनशील रवैया व कोई कदम न उठाना क्षेत्र की जनता के साथ धोखा है। विधायक महोदय ने विधान सभा चुनाव के दौरान इन मुद्दों को हल करने का वायदा किया था। वहीं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा विकास की बात करना हास्यास्पद है।

मदन शर्मा ने कहा कि अभी तक इन क्षेत्रों में मुलभूत सुविधायें न के बराबर है। यह क्षेत्र पार्किंग व अन्य कई समस्याओं से ग्रस्त हैं। पुलिस प्रतिदिन सड़कों के किनारे खड़ी गाड़ियों का चालान कर देती है। ऐसे में टैक्स की बात करना इन क्षेत्र के बाशिंदों के साथ अन्याय है। विधायक अनिरूद्ध सिंह को इन सब बातों पर अपना स्पष्टीकरण जनता को देना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *