खबर का असर: पांवटा में लॉकडाउन के चलते एस.एच.ओ संजय शर्मा ने कराई पांवटा की दुकानें बंद

खबर का असर: पांवटा में लॉकडाउन के चलते एस.एच.ओ संजय शर्मा ने कराई पांवटा की दुकानें बंद

  • कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने हेतु लोगो से की घर में रहने की अपील

पांवटा साहिब (डॉ प्रखर गुप्ता)- हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन के बावजूद पावंटा साहिब में बाज़ार खुले होने की खबर हमारे न्यूज़ चैनल द्वारा उठाने के बाद पौंटा पुलिस ने चुस्ती दिखाते हुए प्रभारी संजय शर्मा की अगुवाई में बाजार बंद करवाए। ज्ञात हो कुछ देर पहले ही हमारे न्यूज चैनल द्वारा बाजार खुले होने एवम् वाहनों के धड़ल्ले से चलने की न्यूज लगाई गई थी, जिसके बाद पांवटा साहिब की पुलिस टीम चुस्त नजर आयी।

पांवटा साहिब के पुलिस प्रभारी संजय शर्मा ने अपनी टीम के साथ मिल कर पांवटा शहर का दौरा किया इस दौरान उन्होंने माइक के द्वारा एनाउसमेंट कर सभी व्यापारियों को अपनी अपनी दुकाने बंद करने की अपील की व दुकाने बंद करवाई। इस दौरान थाना प्रभारी संजय शर्मा ने गुरुदारा मार्किट से होते हुए मेन बाजार ,विश्वकर्मा चौंक ,बांगरण चौंक ,व बद्रीपुर चौंक सभी जगह जा कर व्यापारियों से दुकाने बंद करवाई व अगले आदेश तक दुकाने ना खोलने की सभी से अपील की। इस दौरान जो व्यापारिक संस्थान खुले हे जिसमे करियाना स्टोर ,मेडिकल शॉप ,डेरी व सब्जी के दुकानदारो को मास्क, गलब्ज व हाथो में सेनिटाइजर लगा कर अपनी दुकान में काम करने के निर्देश दिए साथ ही कहा कि वो अपनी दुकान में चार से ज्यादा ग्राहक नहीं खड़े होने दें।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा पाया गया तो उनके खिलाफ कार्यवाई अमल में लाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने लोगो से भी अनुरोध किया कि बिना काम के घर से बाहर ना निकले, आवश्यक हो तभी घर से आये व घर से भी एक आदमी ही निकले। बता दे की कोरोना वायरस के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन किया गया हे जिसके चलते हिमाचल में भी लॉकडाउन हो गया है। इस बारे में पांवटा थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया की हिमाचल में लॉकडाउन के चलते पांवटा क्षेत्र की सभी दुकाने बंद करवाई गई हे व लोगो से भी अपील की है कि 144 धारा को देखते हुए घर से बाहर न निकले।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *