विक्रमादित्य ने राज्यपाल को पुलिस कांस्टेबलों की मांगों को लेकर सौंपा मांग पत्र

विक्रमादित्य ने राज्यपाल को पुलिस कांस्टेबलों की मांगों को लेकर सौंपा मांग पत्र

शिमला: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आज प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय  से भेंट कर प्रदेश के पुलिस कांस्टेबलों की जायज मांगों को लेकर मंत्रणा की। उन्होंने कहा कि प्रशासन में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। कठोर अनुशासन के चलते अपनी मांगों को लेकर यह लोग न तो कोई आंदोलन ही कर सकते है और न ही कोई विरोध। इसलिए इनकी मांगों पर सहानभूति पूर्वक विचार कर उन्हें मान लिया जाना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने राज्यपाल को इस संदर्भ में पुलिस कर्मियों का एक मांग पत्र भी दिया और उनसे आग्रह किया कि प्रदेश सरकार इनकी जायज मांगों को तुरन्त पूरा करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में यह कर्मी दिन रात अपनी डयूटी पर लगे रहते है,ऐसे में इनमें सरकार के खिलाफ कोई भी असन्तोष नहीं फैलना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान राज्यपाल से प्रदेश के भविन्न मुद्दों पर भी बातचीत की। उन्होंने प्रदेश में कोरोना वायरस का अब तक कोई भी मामला न पाए जाने पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के अस्पतालों में सेनेटाइजर और मास्क लोंगो को निशुल्क प्रदान किये जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि इस महामारी को लेकर किसी भी प्रकार की कोई भी राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ साथ कांग्रेस पार्टी भी इस गंभीर बीमारी को लेकर चिंतित है।

प्रदेश के विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने राज्यपाल को बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पिछली सरकार के समय से अनेक कार्य हुए है।यह कार्य पूरे भी हो चुके है। उन्होंने इस संदर्भ में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से विनम्र आग्रह किया था कि पूरे हो चुके कार्यों का उद्घाटन कर उन्हें जनता को समर्पित कर दे। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते है कि मुख्यमंत्री निकट भविष्य में जल्द ही इन योजनाओं को लोगों को समर्पित कर देंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *