प्रदेश सरकार शराब सस्ती कर प्रदेश में नशे को दे रही बढ़ावा : विक्रमादित्य सिंह

शिमला ग्रामीण विस. क्षेत्र को आदर्श विस. क्षेत्र बनाने में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर : विक्रमादित्य

 

  • : एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी कर भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी हार का बदला दिल्ली वालों के साथ- साथ देश के लोगों से भी ले रही है

शिमला: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने में वह कोई कोर कसर नहीं रखेगें। उन्होंने कहा है कि उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने उन्हें अपना चुनाव क्षेत्र इस उम्मीद से सौंपा है कि वह उनके द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए पूरा करेंगे। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया है कि उनकी कोई भी दुख तकलीफ उनकी भी है,इसलिए उसे दूर करना उनकी ड्यूटी है।

विक्रमादित्य सिंह आज अपने विधानसभा क्षेत्र की कोट पंचायत में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की शिरकत कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा करोड़ो रूपये योजनाएं शुरू की गई थी। इनमें से तो कुछ उस समय ही तैयार हो गई थी और समर्पित भी कर दी गई थी। इनमें कुछ लगभग 65 करोड़ की योजनाएं तैयार हो गई है और जल्द ही आपको समर्पित भी कर दी जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा के कुछ लोग इस क्षेत्र में अपनी राजनैतिक रोटियां सेकते हुए लोगों को विकास और अन्य कुछ मामलों में गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रहें है। उन्होंने लोगों को इसके प्रति सचेत करते हुए कहा कि भाजपा ने जो आज देश की स्थिति बना दी है, वह किसी से छुपी नही है। देश की अर्थव्यवस्था, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी जैसे ऐसे कई मुद्दे है,जो आज चिंता का विषय बनते जा रहे है। भाजपा इन मुद्दों पर कोई बात नही करती। उन्होंने कहा कि एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी कर भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी करारी हार का बदला दिल्ली वालों के साथ साथ देश के लोगों से भी ले रही है,जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान कोट पंचायत के विकास कार्यों के लिए अपनी निधि से 15 लाख रुपए के विकास कार्यों को भी मंजूर किया। उन्होंने बताया कि चौड़ीधार से भांड वाया साधुपुल की सड़क के मुरम्मत और इसे पक्का करने को विधायक प्राथमिकता में डाल गया है।इसपर लगभग 6 करोड़ रुपये खर्च आयेगे।

इससे पूर्व विक्रमादित्य सिंह ने टुटू में प्रस्तावित निर्माणाधीन प्राईमरी स्वस्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण करते हुए सम्बद्ध अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए इस कार्य को समयबद्ध समय मे पूरा करने के निर्देश भी दिये।

इस अवसर पर उनके साथ शिमला ग्रामीण कांग्रेस मंडल के अध्यक्ष गोपाल शर्मा, कैलाश फेडरेशन के अध्यक्ष रवि मेहता और कांग्रेस पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने यहां लोगों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें दूर करने का पूरा भरोसा भी दिया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *