शिमला: एसजेवीएन ने लगाया रक्‍तदान शिविर, 115 यूनिटस रक्‍त एकत्र

शिमला: एसजेवीएन ने लगाया रक्‍तदान शिविर, 115 यूनिटस रक्‍त एकत्र

शिमला : एसजेवीएन ने कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला के ब्‍लड बैंक, शिमला के सहयोग से एक रक्‍तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन मुख्‍य महाप्रबंधक (मानव संसाधन), डी.पी. कौशल द्वारा किया गया।

sjvn

sjvn

गत रीति के अनुसार  तथा अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा के जुझारू नेतृत्‍व में एसजेवीएन समाज की बेहतरी के लिए विभिन्‍न कल्‍याणकारी उपायों को करता आ रहा है।  इसी अनुक्रम में  आज कर्मचारियो, उनके परिजनों, सतलुज लेडीज क्‍लब, शिमला तथा संविदात्‍मक कामगारों द्वारा स्‍वैच्छिक रूप से रक्‍तदान के पावन उद्देश्‍य हेतु 115 यूनिट रक्‍त का दान किया गया।

डी.पी. कौशल, मुख्‍य महाप्रबंधक(मानव संसाधन) ने रक्‍तदाताओं के उत्‍साह की सराहना की तथा इस पावन कार्य के लिए समाज के प्रति उनके मूल्‍यवान योगदान के लिए धन्‍यवाद किया।  डी.पी. कौशल, मुख्‍य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) तथा शैलेन्‍द्र सिंह, महाप्रबंधक (मानव संसाधन) ने रक्‍तदाताओं के योगदान का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें सराहनास्‍वरूप स्‍मृतिचिन्‍ह भेंट किए।

डॉ.एम.एल. कौशल तथा डॉ. गुरप्रीत कौर तथा ब्‍लड बैंक, इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला से उनकी टीम ने एसजेवीएन के स्‍वयंसेवियों की सहायता से शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *