परीक्षा केंद्रों पर मास्क व सैनेटाइजर उपलब्ध कराएगी सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा: अनुराग ठाकुर

यह बजट न्यू इंडिया का बजट है जिसमें सर्वसमाज के हितों का ध्यान रखा गया है : अनुराग ठाकुर

  • यह बजट नए दशक की मज़बूत अर्थव्यवस्था के लिए नए भारत को समर्पित

नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश बजट को नए दशक की नई अर्थव्यवस्था का नया बजट नए भारत को समर्पित बजट बताते हुए इस सर्वजनहितकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत सभी देशवासियों को बधाई दी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज पुनःएक बार हमारी सरकार ने देश के हित में एक ऐतिहासिक बजट पेश किया जिसका लाभ समाज के सभी वर्गों को मिलेगा। मोदी सरकार ने पिछले 6 वर्षों में सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र से समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा प्रस्तुत आज के बजट में भविष्य के न्यू इंडिया की उज्जवल झलक दिखाई दी है जहां हर देश वासी सुविधा संपन्न होगा। न्यू इंडिया को समर्पित इस  बजट ने यह पुनः प्रमाणित किया है कि मोदी सरकार देश के गरीब, किसान और युवाओं के सपने एवं आकाँक्षाओं को समर्पित सरकार है।

यह बजट न्यू इंडिया का बजट है जिसमें एक बजट है जिसमें सर्वसमाज के हितों का ध्यान रखा गया है। लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने, विकासशील और उनके जीवन स्तर को ऊँचा उठाने की दिशा में सर्वश्रेष्ठ बजट है।  

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *