प्रदेश सरकार  वैश्विक माहमारी कोरोना के प्रति संवेदनशील नहीं, न तो डॉक्टरों के पास सुरक्षा को लेकर प्रॉपर किट है और न ही प्रशासन के पास : कुलदीप सिंह

कांग्रेस ने साधा जयराम सरकार पर निशाना, 6 दिन बाद भी 450 सड़कें बंद, कई क्षेत्र अंधेरे में (वीडियो)

शिमला: हिमाचल में बर्फबारी के छह दिन बाद भी  हालत सामान्य नहीं हो पाएं हैं। अभी भी प्रदेश में चार सौ से अधिक सड़कें अवरुद्ध हैं और शिमला जिला के कई क्षेत्र अंधेरे में डूबे है । कांग्रेस ने जयराम सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा है और सरकार को बर्फबारी से निपटने में विफल करार दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि बीते दिनों प्रदेश में काफी बर्फबारी हुई और इस बर्फ़बारी को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही आगाह कर दिया था, बावजूद इसके सरकार ने बर्फबारी से निपटने को लेकर पहले तैयारी नहीं की जिसके प्रदेश में आज भी सड़के बन्द पड़ी है। शिमला जिला में कई इलाके आज भी अंधेरे में डूबे है छह दिन बाद भी बिजली आपूर्ति बहालनहीं हो पाई है। ऊपरी शिमला के कई गांव में हालात सामान्य नही हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि शिमला शहर में ही कई दिनों तक बसें नहीं चल पाई है और पर्यटक भी काफी जगह फंसे रहे। इससे प्रदेश के पर्यटन व्यवसाय पर भी असर पड़ेगा।

राठौर ने कहा कि प्रदेश में अभी भी 450 सड़कें बन्द पड़ी हैं। लोगों को कई किलोमीटर का पैदल सफर करना पड़ रहा है। लेकिन सरकार 6 दिन के बाद भी सड़कें को नहीं खोल पाई है। सरकार का आपदा प्रबधंन पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ है। सरकार को आगाह करते हुए कहा कि आगामी दिनों के ओर भी बर्फबारी होने वाली है बर्फबारी से पहले सरकार तैयारी करे ताकि लोगों को बिजली सड़क से महरूम न होना पड़े।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *