करनाल में ट्रक की टक्कर से शिमला के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

करनाल में ट्रक की टक्कर से शिमला के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

करनाल: नेशनल हाईवे नंबर-44 पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला व चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा शुक्रवार दोपहर तीन बजे हुआ, जब टोल प्लाजा पर उनके वाहन को पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दौरान कार के आगे भी एक टैंकर था। टक्कर लगते ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, इस दौरान कार में चालक समेत कुल छह लोग थे।

इस हादसे में हिमाचल विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति व विश्व संवाद केंद्र न्यास के अध्यक्ष प्रो. नरेंद्र कुमार शारदा की बहन सहित परिवार के चार सदस्यों की हरियाणा के करनाल स्थित घरौंडा टोल प्लाजा में हुए सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। प्रो. नरेंद्र शारदा की बहन सरिता शर्मा पत्नी अधिवक्ता ललित शर्मा, बहन मृदुला शर्मा के पुत्र सनातन, प्रो. शारदा की भांजी शिवानी शर्मा पत्नी नीरज शर्मा, उनके पुत्र कोविद की इस दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल उनकी बहन मृदुला शर्मा चंडीगढ़ के मैक्स अस्पताल में उपचाराधीन है, जहां  उनकी और चालक इस्माइल की स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है।

दिवंगत सरिता शर्मा शिमला के संजौली कॉलेज में लोक प्रशासन विषय की प्रवक्ता थी। शिवानी शर्मा स्टोक्स मैमोरियल स्कुल पुजारली में अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी, जबकि उनका पुत्र कोविद शिमला के एडवर्ड स्कुल में 11वीं कक्षा में पढता था। हादसे में घायल हुई मृदुला शर्मा हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के इकडोल में राजनीति शास्त्र की प्रवक्ता है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *