ठियोग: इकलौते बेटे के लापता होने पर यूँ… छलका पिता का दर्द

शिमला: इकलौते बेटे शुभम के लापता होने पर यूँ… छलका पिता का दर्द (वीडियो)


  • दस दिन बाद भी शुभम का कोई नहीं मिला कोई सुराग

शिमला: ठियोग के देहा बलसन इलाके से दस दिन से लापता हुए रोहड़ू के नाहल गांव के 23 वर्षीय शुभम को पुलिस ढूढ़ने में नाकाम रही है। इकलौते लापता बेटे का पता न चलने से परिजनों के आंसू रुकने का नाम नही ले रहे है,बेटे की कोई खबर न मिलने से उसकी मां ने जहां खाना खाना छोड़ रखा है,वहीं वह बेटे के आने की पल-पल बाट देख रही है। पीड़ित पिता ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए शुभम को खोजने के लिए सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

शुभम के पिता कृष्ण चन्द ने आज अपने गांव से शिमला में पहुंचकर पत्रकारों के समक्ष अपनी अपना दर्द रखा। उन्होंने कहा कि शुभम के लापता होने को 10 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस उसको नहीं ढूंढ पाई है। उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई या किसी उपयुक्त जांच एजेंसी से करवाने की मांग की है। उन्होंने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस मामले को गम्भीरता से न लेकर इसकी निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में दबाव में कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में सरकार हस्तक्षेप करे। उन्होंने जयराम सरकार से गुहार लगाई कि उसके लापता बेटे के बारे में 24 घंटों के भीतर पता लगाया जाए। आंखों में आंसू लिए उन्होंने कहा कि उन्हें उनका बेटा चाहिए, चाहे वह किसी भी हालत में हो। कृष्ण चंद ने कहा कि उनकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।दस दिनों से उनकी पत्नी ने कुछ खाया नही है,बस बेटे के इनतजार में घर के दरवाजे को ताकती रहती है।

शुभम के पिता ने कहा कि देहा पुलिस रोजाना एक ही जगह पर जाकर बेटे की तलाश कर रही है और अब उनका पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि शुभम नशे का आदि नहीं था। उन्होंने इस पूरे प्रकरण में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शुभम के दोस्त पुनीत ठाकुर पर शक जाहिर किया और कहा कि पुनीत बार-बार अपने बयान बदल रहा है। उन्होंने कहा कि शुभम का मित्र पुनीत ही उस रात्रि उसके साथ था, केवल वह ही बता सकता है कि उनका जिगर का टुकड़ा कहाँ है, क्योंकि 30 नवंबर की रात पुनीत की कार में वह देहा से जुब्बल आ रहा था। इसी बीच धार जंगल में शुभम अचानक गायब हो गया।

वहीं इस मामले में शिमला एसपी ओमापती जम्वाल ने कहा कि इस मामले की शुभम के परिजनों ने एफआईआर दर्ज करवाई है,जिसमे उन्होंने एक लड़के पर शक जाहिर किया है। पुलिस द्वारा उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़के की तालाश में डीएसपी ठियोग को तैनात किया गया है वह अपनी टीम के साथ शुभम को ढूंढ रहे है। शुभम की खोज के लिए एक रिज़र्व बटालियन भी लगाई गई है, वहीं डॉग स्क्वाड भी सर्च आपरेशन में लगा हुआ है। ड्रॉन कैमरे से भी पहाड़ियो को सर्च किया जा रहा है। पुलिस द्वारा शुभम की खोज के लिए हर सम्भव प्रयास किया जा रहे हैं। पुलिस ने कोर्ट में अर्जी देकर अब गिरफ्तार पुनीत के पॉलीग्राफ टेस्ट की मांग रखी है। टेस्ट के निर्णय के बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

  • शुभम के पिता bite
  • शिमला एसपी ओमापती जम्वाल

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *