मुख्यमंत्री ने की डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि अर्पित

मुख्यमंत्री ने की डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि अर्पित

  • शीतकालीन सत्र के लिए सरकार तैयार ,महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा के बाद कई बिल होंगे पारित
  • विपक्ष के सारे सवालों के जवाब के लिए सरकार तैयार : मुख्यमंत्री
  • उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री का जल्द होगा हिमाचल दौरा : मुख्यमंत्री

अंबिका/शिमला:  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव रामजी अम्बेडकर जिन्हें बाबा साहेब अम्बेडकर के नाम से भी जाना जाता है को उनकी 64वीं पुण्य तिथि पर आज यहां अम्बेडकर चैक में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर को भारत के संविधान निर्माता के रूप में जाना जाता है, वह प्रसिद्ध विधिवेता थे, जिन्होंने गणतंत्र भारत की स्थापना की थी और भारतीय समाज में सामाजिक-आर्थिक समानता के निरन्तर प्रयासरत रहे।

वहीं उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल आएंगे। वह कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की संस्था के समारोह के लिए उत्तर प्रदेश गए थे, जहां विभिन्न विषयों और बहुत सारी योजनाओं पर चर्चा हुई । उन्होंने कहा कि वह योगी आदित्यनाथ के निमंत्रण पर गए थे, बहुत ही जल्द वह भी हिमाचल आएंगे।

शीतकालीन सत्र पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस इस सत्र में बहुत सारे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी, वह पूरी तैयारी के साथ है विपक्ष के सारे सवालों का जवाब दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा इस सत्र में विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर कई बिल पारित किये जायेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *