एसजेवीएन के सीएमडी नंद लाल शर्मा ने किया ''प्रतिबिम्‍ब-2019'' का उद्घाटन

एसजेवीएन के सीएमडी नंद लाल शर्मा ने किया ”प्रतिबिम्‍ब-2019” का उद्घाटन

  • एसजेवीएन की विभिन्‍न परियोजनाओं/कार्यालयों की दस टीमें विभिन्‍न सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में ले रही हिस्सा

रीना ठाकुर/शिमला: एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने आज शक्ति सदन, कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में एसजेवीएन के वार्षिक सांस्‍कृतिक एवं साहित्यिक उत्‍सव प्रतिबिम्‍ब-2019 के दूसरे संस्‍करण का उद्घाटन किया। इस अवसर पर निदेशक (विद्युत) आर.के. बंसल, निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर तथा निदेशक (सिविल) एस.पी. बंसल भी उपस्थित थे।

वर्ष 2018 में नंद लाल शर्मा द्वारा परिकल्पित ‘प्रतिबिंब’ निगम के कर्मचारियों के मध्‍य कारपोरेट एकात्‍मकता एवं संगठनात्‍मक सामंजस्‍य को प्रोत्‍साहित करने तथा उन्‍हें हमारे देश की समृद्ध सांस्‍कृतिक एवं लोक विरासत के बारे में जागरूक करने का एक अभिनव प्रयास है।

यह पहली बार है कि इस प्रकार के बहुत बड़े कार्यक्रम की मेजबानी कारपोरेट मुख्‍यालय (एसजेवीएन), शिमला द्वारा की जा रही है, जिसमें एसजेवीएन की विभिन्‍न परियोजनाओं/कार्यालयों की दस टीमें कुल नौ विभिन्‍न सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में भाग ले रही हैं। इस दौरान नंद लाल शर्मा ने कहा कि कंपनी के कर्मचारी सन 2023 तक 5000 मेगावाट, 2030 तक 12000 मेगावाट तथा 2040 तक 25,000 मेगावाट के सांझा विज़न को प्राप्‍त करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं।  हाल ही में राईजिंग हिमाचल ग्‍लोबल इन्‍वेस्‍टर मीट के दौरान एसजेवीएन द्वारा हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ आठ जलविद्युत परियोजनाओं पर हस्‍ताक्षर करना इस दिशा में एक महत्‍वपूर्ण कदम है।  हालांकि यह भी आवश्‍यक है कि लक्ष्‍यों को प्राप्‍त करने की दिशा में हम टीम वर्क, उत्‍कृष्‍टता, नवोन्‍वेष तथा पारस्‍परिक विश्‍वास के मूल्‍यों पर जीने का निरंतर प्रयास करें।

शर्मा ने सभी कर्मचारियों से सभी क्षेत्रों में श्रेष्‍ठता प्राप्‍त करने का आह्वान किया और कहा कि इस प्रकार के आयोजन की मेजबानी न केवल व्‍यक्ति के समग्र विकास के लिए अपितु संगठन के विकास और प्रगति के लिए भी महत्‍वपूर्ण है।

तीन दिवसीय वार्षिक उत्‍सव-प्रतिबिम्‍ब-2019 समूहगान, वाद-विवाद, स्‍टैंडअप कॉमेडी, सूरसागर, थिरक, अंताक्षरी, काव्‍यांजली, निर्माण तथा नुक्‍कड़ नाटक जैसी विभिन्‍न प्रतियोगिताओं के माध्‍यम से कर्मचारियों को अपनी प्रतिभा अभिव्‍यक्ति के लिए एक मंच प्रदान करता है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *