मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री से भेंट, लम्बित विभिन्न परियोजनाओं को शीघ्र स्वीकृति देने का किया आग्रह

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री से भेंट…

शिमला : नई दिल्ली में आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की। प्रधानमंत्री के नवम्बर माह में हिमाचल प्रदेश के आगमन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट का शुभारम्भ करने के लिए मुख्यमंत्री ने धन्यवाद व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय सरकार द्वारा सहायता प्राप्त विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा तथा प्रधानमंत्री से लम्बित विभिन्न परियोजनाओं को शीघ्र स्वीकृति तथा राज्य सरकार को उदार सहायता प्रदान करने का भी आग्रह किया। प्रधानमंत्री ने राज्य को हर सम्भव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल के 2 साल पूरे होने पर शिमला में जश्न का आयोजन किया जा रहा है, जिसके लिए प्रदेश भाजपा जोरशोर से तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं दिल्ली गए सीएम जयराम ठाकुर ने वीरवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें जश्न में शामिल होने का न्यौता दिया है। सूत्रों के अनुसार सीएम जयराम शिमला में भाजपा सरकार के जश्न के बहाने पीएम मोदी से किसी बड़ी योजना की शुरूआत करवाने के प्रयास में हैं। इससे पहले बीते बुधवार की शाम को वह पार्टी अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर उन्हें भी इस जश्न में शामिल होने का न्यौता दे चुके हैं। बता दें कि सीएम जयराम बीते दिन दिनों से दिल्ली के प्रवास पर हैं। इस दौरान उन्होंने संघ नेताओं के अलावा स्मृति ईरानी, हरदीप सिंह पुरी सहित कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *