मण्डी: बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में देव समाज ने की आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

  • बुजुर्ग महिला के साथ देवता की आड़ में गलत काम करने वालों को किसी भी सूरत में न बख्शा जाए : देव समाज

मण्डी: सरकाघाट में बुजुर्ग महिला से क्रूरता के मामले में सोमवार को मण्डी के मोती बाजार में आयोजित सर्व देवता समिति की बैठक में प्रस्ताव पारित कर देव संस्कृति को बचाने के लिए चर्चा की गई। इसकी अध्यक्षता समिति के प्रधान शिव पाल शर्मा ने की। उन्होंने बताया कि बैठक में समस्त कारदारों ने तहसील सरकाघाट में श्री माहुंनाग के गूर-कारिंदों और अन्य सदस्यों के इस कृत्य की निंदा की गई। इन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला के साथ देवता की आड़ में ऐसा काम करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा न जाए। डीसी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भी सौंपा गया। जिसमें आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग रखी।

 बैठक में उपप्रधान वेद राम, बीसी सरोच, मुख्य सलाहकार रेवती राम शर्मा, संरक्षण सचिव लेख राज पटियाल, प्रेस सचिव मनोज कुमार, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, हिम्मत राम, बाला राम, बुद्धे राम, गोविंद राम, दिग्पाल शर्मा (मूल माहुंनाग तरौर) सोनू कुमार, देव माहुंनाग नलसर) गिरधारी, डुमे राम, नेत्र सिंह, भीम देव, नीलू पुजारी, कमल ठाकुर, दिनेश कुमार मौजूद रहे।

बुजुर्ग महिला से क्रूरता के मामले में देव समाज ने आपत्ति जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की वहीं इसके साथ ही हिदायत दी है कि समस्त गूर, पुजारी और कारदार इस तरह की अंधविश्वास की दुकानदारी तुरंत बंद करवाएं और कानून की मदद लें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *