“सरदार पटेल की 144वीं जयंती” पर एसजेवीएन ने मनाया राष्‍ट्रीय एकता दिवस

  • राष्‍ट्र और संगठन की प्रगति व विकास के लिए हम सभी को सरदार पटेल की जैसे महापुरूषों के पद्चिन्‍हों पर चलने की प्रेरणा लेनी चाहिए : सीएमडी नंद लाल शर्मा

शिमला : सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती को भारत सरकार द्वारा पूरे देश में राष्‍ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है। अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने निदेशक (विद्युत) आर. के. बंसल की उपस्थिति में कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला में बड़ी संख्या में एकत्र‍ित कर्मचारियों को एकता की शपथ दिलाई। 

“सरदार पटेल की 144वीं जयंती” पर एसजेवीएन ने मनाया राष्‍ट्रीय एकता दिवस

“सरदार पटेल की 144वीं जयंती” पर एसजेवीएन ने मनाया राष्‍ट्रीय एकता दिवस

इस अवसर पर अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने देश की अखंडता एवं एकीकरण में सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की भूमिका एवं उपलब्धियों की सराहना की। उन्‍होंने कहा कि सरदार वल्‍लभ भाई पटेल ने एकीकृत भारत में कई तत्‍कालीन रियासतों के एकीकरण का मार्ग प्रशस्‍त करने में प्रमुख भूमिका निभाई। उन्‍होंने आगे उल्‍लेख किया कि राष्‍ट्र और संगठन की प्रगति एवं विकास के लिए, हम सभी को ऐसे महापुरूषों के पद्चिन्‍हों पर चलने की प्रेरणा लेनी चाहिए। अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा के गतिशील मार्गदर्शन में हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड, बिहार, महाराष्‍ट्र तथा गुजरात आदि में अवस्थित एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं एवं कार्यालयों में राष्‍ट्रीय एकता दिवस को बड़े ही उत्‍साह एवं जोश से मनाया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *