मण्डी: संधोल के बल्याली गांव में माँ ने दो बेटियों के साथ निगला जहर, मां की मौत

शिमला: पानी के टैंक में लाश मिलने से फैली सनसनी

शिमला: शिमला में पानी के टैंक में एक लाश मिली है है। जानकारी के अनुसार, शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में आनंदपुर में पानी के टैंक से गुरुवार सुबह एक लाश बरामद की गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की। जांच में मृतक की पहचान नेपाली मूल के 28 वर्षीय दीपक के रूप में हुई ।शुरुआती जांच में पता चला है कि यह एक हादसा है। हालांकि, पुलिस तफ्तीश में जुटी है। पुलिस ने धारा-174 के तहत कार्रवाई की है।

शिमला के एएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दीपक ने शराब पी थी और इस दौरान पर टैंक में गिर गया। 29 अक्तूबर की रात को वह पानी के टैंक में गिर गया था। उन्होंने बताया कि भैया दूज के दिन युवक मामा ससुर के घर गया था। लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। अभिषेक यादव ने हत्या की आशंका से इंकार किया है।

पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है। हालांकि पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। बता दें कि शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में आनंदपुर में पानी के टैंक से गुरुवार सुबह एक लाश बरामद की गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में मृतक की पहचान नेपाली मूल के 28 वर्षीय दीपक के रूप में हुई।

उल्लेखनीय है कि दीपक भैया दूज के दिन इस टैंक में गिरा था। दरअसल उसने भैया दूज पर शराब पी थी। 29 अक्तूबर की रात को वह पानी के टैंक में गिर गया था। पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *