राज्यस्तरीय कराटे प्रतियोगिता कराटे प्रतियोगिता : काता में शिमला की कृतिका व अभिनव ने गोल्ड जीत किया प्रदेश व जिला का नाम रौशन

कांगड़ा: बैजनाथ में आयोजित दो दिवसीय राज्यस्तरीय कराटे प्रतियोगिता में ऊना की कृतिका ने गर्ल्स काता 8 वर्ष आयु वर्ग में गोल्ड व अभिनव ने 14-17 वर्ष आयु वर्ग में टीम काता में गोल्ड व 14-15 वर्ष आयु वर्ग में  ब्वॉयज काता में कांस्य पदक जीत कर प्रदेश और अपने जिला का नाम रौशन किया है। यह प्रतियोगिता 19-20 अक्तूबर तक चली व इसमें 9 जिलों के लगभग 400 खिलाडिय़ों ने अपना दमखम दिखाया। कृतिका व अभिनव का चयन अब राष्ट्रीय व नॉर्थ जोन की प्रतियोगिता के लिए हुआ है। इससे पहले भी कृतिका जून में राष्ट्रीय प्रतियोगिता का हिस्सा रही है। कृतिका व अभिनव दोनों भाई-बहन गत ढाई वर्ष से सनसाई अजय ठाकुर से इंदिरा गांधी खेल परिसर में कोचिंग ले रहे हैं।

इस प्रतियोगिता में शिमला ने 42 स्वर्ण पदकों के साथ ओवर ऑल खिताब अपने नाम किया। अजय ठाकुर ने कहा कि शिमला के खिलाडिय़ों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मुझे इन पर गर्व है और आने वाले नवम्बर के प्रथम सप्ताह में नॉर्थ जॉन प्रतियोगिता में इससे बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *