आदर्श चुनाव आचार सहिंता का हो रहा उल्लंघन: कुलदीप राठौर

शिमला: उपचुनाव में अपनी हार सामने देखकर सरकार बौखला गई है। आदर्श चुनाव आचार सहिंता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शिमला में आज प्रेसवार्ता के दौरान जहाँ प्रदेश सरकार पर निशाना साधा वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव लड़ रही है सभी बड़े नेता क्षेत्र में जुटे हुए है। हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार जनता को असल मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में अपनी हार सामने देखकर सरकार बौखला गई है। आदर्श चुनाव आचार सहिंता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। धर्मशाला में इसकी शिकायत की गई है। अब पच्छाद में पाईप से भरा ट्रक पकड़ा गया आईपीएच मंत्री पच्छाद के प्रभारी है तो क्या वह लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे है। महिन्द्र सिंह ठाकुर बागवानी मंत्री के रूप में पूरी तरह विफल रहे है। आईपीएच में भी कई धांधलियां की है। कांग्रेस 21 अक्टूबर के बाद इसके ख़िलाफ़ सड़कों पर भी व कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल पर आरोप लगाते हुए कुलदीप राठौर ने कहा कि बिन्दल संवैधानिक पद पर होने के बाबजुद भाजपा का खुलेआम प्रचार कर रहे हैं जो कि गलत है। चुनाव के यदि बिन्दल प्रचार करते नजर आए तो उनको काले झंडे दिखाए जाएंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *