हिमाचल: निजी होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़

हमीरपुर : दो भाइयों ने नशे में दोस्त के पेट में घोंपी बोतल

  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

हमीरपुर : शराब के नशे में धुत्त दो भाइयों के बीच चल रहे झगड़े के बीच-बचाव में उतरे युवक के पेट में दोनों ने शीशे की बोतल घोंप दी। इसके बाद गंभीर हालत में आसपास के लोग पीड़ित को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर लाए।

जहां पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे पीड़ित का ऑपरेशन तो सफल रहा, लेकिन मंगलवार शाम तक वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। उधर, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  तीनों युवक जेसीबी ऑपरेटर हैं और किराये के कमरे में लंगवाण गांव में रहते थे। पुलिस के मुताबिक जिस समय रविवाद देर रात यह हादसा हुआ, आरोपी नशे में थे। वहीं, पीड़ित सोया हुआ था।

दोनों आरोपी भाई रोहित शर्मा उर्फ बाबू (23) और विनोद उर्फ कालू(21) निवासी गांव कनेरड़, पंचायत चमियाणा, तहसील सुजानपुर नशे की हालत में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगे। इसी बीच बचाव में उतरे रिजुल धूमल(21) पुत्र राकेश कुमार निवासी बराड़ा के पेट में दोनों ने शीशे की बोतल तोड़ कर घोंप दी। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामला दर्जकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्जकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द न्यायालय में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पीड़ित का ऑपरेशन सफल रहा है, लेकिन वह बोल नहीं पा रहा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *