कुल्लू : ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत...

कुल्लू : ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत…

कुल्लू : क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पथरी के ऑपरेशन के दौरान सोमवार रात एक महिला मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सदर थाना में केस दर्ज करवाया है। वहीं, सदमे से महिला के पति भी बेहोश हो गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में दाखिल करवाया गया है। हालांकि, अब उनकी हालत स्थिर है। 

जानकारी के अनुसार मंडी के गोहर के दान गांव की सीता देवी (42) का बीते 27 सितंबर को क्षेत्रीय अस्पताल में पथरी का ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद सीता देवी की तबीयत बिगड़ गई और पेट दर्द के साथ उल्टी भी होने लगी। 29 सितंबर की रात को फिर से ऑपरेशन किया गया, जिस दौरान सीता देवी की मौत हो गई।  लाहौल-स्पीति के केलांग में बीएसएनएल में तैनात सीता देवी के पति ठाकुर दास, बेटी नैंसी आजाद, बेटे अंशुल आजाद ने कहा कि डॉक्टर की लापरवाही से नस कट जाने की वजह से यह हुआ है।

घटना की सूचना के बाद डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चलेगा।  परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  +  87  =  88