जेटली के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. धूमल ने जताया गहरा दुख

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया

  • देश और पार्टी ने खोया बुद्धिजीवी अधिवक्ता एवं ईमानदार नेता : प्रो. धूमल

हमीरपुर: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने गहरा दुख प्रकट किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे एवं इन दिनों दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपचाराधीन थे उनके देहांत के समाचार को दुखद बताते हुए प्रोफेसर धूमल ने कहा कि आज सारा देश स्तब्ध है। उन्होंने कहा कि पार्टी और देश ने एक विद्वान बुद्धिजीवी अधिवक्ता एवं इमानदार नेता खोया है।

प्रोफेसर धूमल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन को देश की अपूरणीय क्षति बताया है। प्रोफेसर धूमल ने दुखी हृदय के साथ कहा कि पिछले बहुत थोड़े समय में हमने दो बहुत महत्वपूर्ण नेता खोए हैं श्रीमती सुषमा स्वराज जी एवं अरुण जेटली, सार्वजनिक जीवन इस क्षति से निर्धन हुआ है। यह ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसको कभी पूरा नहीं किया जा सकता। पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली जी को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से कामना की है कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें एवं उनके परिजनों को इस मुश्किल घड़ी में शक्ति प्रदान करें।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश से विशेष श्रेणी राज्य का दर्जा कांग्रेस की यूपीए सरकार ने छीन लिया था। यह विशेष श्रेणी राज्य का दर्जा हिमाचल प्रदेश को वापस दिलाने में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का बहुत बड़ा योगदान रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बतौर वित्त मंत्री रहते हुए अरुण जेटली जी ने हिमाचल प्रदेश का विशेष श्रेणी राज्य दर्जा बहाल करवाया था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *