मुझे प्रतिस्पर्धा से डर नहीं: गोविंदा की बेटी..

मुझे प्रतिस्पर्धा से डर नहीं: गोविंदा की बेटी

 

नयी दिल्ली :अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘सेकंड हैंड हज्बैण्ड’ से शुरुआत करने वाली अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा को भरोसा है कि वह हिन्दी फिल्म उद्योग में अपनी व्यक्तिगत जगह बनाएगी।

नवोदित अभिनेत्री फिल्मों में होने वाली प्रतिस्पर्धा से घबराई हुई नहीं है और अपने पिता की सलाह का पालन कर रही है। टीना ने बताया, मैं प्रतिस्पर्धा से बिलकुल घबराई हुई नहीं हूं। मेरे पिताजी ने मुझसे कहा है, तुम अपना काम करो और होड़ में मत पड़ना। मैं केवल उसी बात का पालन करूंगी। स्मीप कांग द्वारा निर्देशित ‘सेकंड हैंड हज्बैण्ड’ फिल्म में टीना के साथ पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल एवं धर्मेन्द्र जैसे सितारे भी शामिल हैं। ‘यमला पगला दीवाना’ स्टार के साथ स्क्रीन-स्पेस को साझा करने वाली टीना ने कहा कि मैं अनुभवी अभिनेता के साथ काम करने को लेकर बहुत घबराई हुई थीं, लेकिन मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे कई रीटेक नहीं देने पड़े ।

उन्होंने कहा, धर्मेन्द्र सर मेरे माता-पिता के आदर्श रहे हैं। मैं उनके बारे में बचपन से सुनती आ रही हूं और उन्हें अपना आदर्श भी मानती हूं । इसलिए जब मैं उनके साथ काम कर रही थीं, तो मैं बहुत घबराई हुई थी। टीना ने बताया, मैंने अपना नाम नहीं बदला है। टीना मेरा उपनाम है, जिसे मुझे मेरे दोस्तों ने दिया है। फिल्म उद्योग में आने से पहले मैंने सोचा था कि मैं इस नाम का उपयोग करूंगी, क्योंकि यह एक अच्छा नाम है। फिल्म के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से टीना खुश है। उन्होंने कहा, अपनी तरफ से अच्छे सा अच्छा करो और बाकी भगवान के भरोसे छोड़ दो। ‘सेकंड हैंड हज्बैण्ड’ तीन जुलाई को रिलीज होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *