हिमाचल उपचुनाव: कांग्रेस-भाजपा समेत इन आजाद प्रत्याशियों ने भरे नामांकन

जिला शिमला में 16 मतदान केंद्रों में संशोधन,6 की नामावली में परिवर्तन

अंबिका/शिमला : अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अपूर्व देवगन ने आज यहां बताया कि जिला में 16 मतदान केंद्रों में संशोधन किया गया है और 06 मतदान केंद्रों की नामावली में परिवर्तन किया गया है और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में राजकीय प्राथमिक पाठशाला शलन में नया मतदान केंद्र खोला गया है।

उन्होंने बताया कि संशोधन हेतु कुल 16 केंद्रों में 63-शिमला के अंतर्गत तीन केंद्र, 64-शिमला के अंतर्गत चार केंद्र, 66-रामपुर (आरक्षित) के अंतर्गत आठ केंद्र व 67-रोहड़ू (आरक्षित) के अंतर्गत चार केंद्रों को स्वीकृति प्रदान की गई है। इन केंद्रों में मतदाताओं की सुविधा के लिए यह संशोधन किया गया है। उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों की नामावली में 06 केंद्रों में परिवर्तन किया गया है, जिनमें 65-जुब्बल कोटखाई के दो केंद्र, 66-रामपुर का एक केंद्र व 67-रोहड़ू के तीन केंद्र को स्वीकृति दी गई है।

इस अवसर पर बैठक में उपस्थित भाजपा जिला सचिव सुदीप महाजन, कांग्रेस के शिमला सचिव हिमांशु कुमार, उपाध्यक्ष शिमला ग्रामीण चंद्रशेखर शर्मा, अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, तहसीलदार निर्वाचन राजेंद्र शर्मा, नायब तहसीलदार निर्वाचन लोकेंद्र सिंह एवं निर्वाचन विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *