मंडी: अनियंत्रित कार ने खड़ी कार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

मंडी: अनियंत्रित कार ने खड़ी कार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

मंडी: प्रदेश के मंडी जिले में औट के पनारसा-ज्वालापुर मार्ग पर खमरादा के समीप एक मोड़ पर अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे पार्क दूसरी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें खाई में लुढ़क गईं। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान संजू (24) पुत्र हेमराज निवासी खरली, औट और इंद्र सिंह (32) पुत्र हरीमन निवासी कोट खमरादा, औट के रूप में हुई है। संजू और इंद्र सिंह देर रात पनारसा से अपने घर की ओर जा रहे थे। करीब साढ़े नौ जब वे खमरादा पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पार्क दूसरी कार से टकरा गई। इससे दोनों वाहन खाई में लुढ़क गए।

हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उसे सीएचसी नगवाईं पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से उसे कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया। इसी बीच दूसरे ने भी दम तोड़ दिया। दूसरी कार में कोई नहीं था।

फील्ड कानूनगो औट दीनानाथ ने बताया है कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार की फौरी राहत प्रदान की गई। उधर, औट के एसएचओ ललित महंत ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया कि मामले में हर पहलू को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *