BSNL ने 186 रुपये और 187 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगा ज्यादा डेटा

BSNL ने 186 रुपये और 187 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगा ज्यादा डेटा

नई दिल्ली:BSNL ने अपने 186 रुपये और 187 रुपये वाले दो प्रीपेड रीचार्ज प्लान को अपग्रेड कर दिया है।   बीएसएनएल के इन दोनों प्लान के साथ अब यूज़र को अधिक डेटा मुहैया कराया जाएगा। इस प्लान के साथ पहले 1 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता था लेकिन अब अपग्रेड होने के बाद ये प्लान प्रतिदिन 2 जीबी डेटा के साथ आएंगे। केवल इतना ही नहीं, इन BSNL Prepaid Plans के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। बीएसएनएल के इन प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

गौर करने वाली बात यह है कि 186 रुपये और 187 रुपये वाले दोनों प्रीपेड प्लान के साथ मिलने वाले फायदे तो एक समान हैं लेकिन यह अलग-अलग सर्किल में उपलब्ध हैं। याद करा दें कि हाल ही में बीएसएनएल बंपर ऑफर की वैधता को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। बंपर ऑफर के तहत चुनिंदा बीएसएनएल प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ प्रतिदिन अतिरिक्त 2.2 जीबी डेटा दिया जाता है।

बीएसएनएल की आंध्र प्रदेश वेबसाइट पर लिस्टिंग से पता चलता है कि 186 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ अब 28 दिनों तक प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। पहले बीएसएनएल के ये प्लान 1 जीबी डेटा मुहैया कराते थे। डेटा लाभ के अलावा 186 रुपये वाले प्लान के साथ दिल्ली और मुंबई सहित सभी टेलीकॉम सर्किल में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं, यूज़र को प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। बीएसएनएल यूज़र को पर्सनल रिंग बैक टोन (PRBT) का भी मुफ्त एक्सेस दे रही है।

186 रुपये वाले प्लान की तरह 187 रुपये वाले प्लान में भी अब 1 जीबी के बजाय प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। 186 रुपये वाले प्लान की तरह यह प्लान भी पर्सनल रिंग बैक टोन के फ्री एक्सेस के साथ आएगा।

बीएसएनएल की कर्नाटक वेबसाइट पर अपडेटेड 187 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लिस्ट किया गया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, 186 रुपये और 187 रुपये वाले दोनों ही प्रीपेड प्लान BSNL Bumper Offer के साथ भी उपलब्ध हैं। बता दें कि बीएसएनएल ने बंपर ऑफर की वैधता को 1 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। याद करा दें कि पिछले साल सितंबर में बंपर ऑफर को पेश किया गया था लेकिन 1 फरवरी 2019 से ऑफर की वैधता को 181 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *