प्रदेश सरकार ने 28 तहसीलदारों के तबादला

प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल….

  • शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार ने एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया है। जिसमें  प्रदेश सरकार ने तीन अधिकारियों के तबादले व 11 के तबादला आदेशों में संशोधन किया है। साथ ही चार अधिकारियों के तबादला आदेशों को रद्द करने की अधिसूचना सरकार ने जारी की है।

शनिवार को प्रदेश सरकार ने कांगड़ा सेंट्रल को- ऑपरेटिव बैंक के प्रबंध निदेशक के पद पर बदले  गए आईएएस अधिकारी विनोद कुमार के तबादला आदेशों को संशोधित करते हुए संशोधन के बाद उन्हें पंजीयक सहकारी सभा लगाए गया है। वह इस पद से डा. अजय शर्मा को भारमुक्त करेंगे। सरकार ने करसोग के एसडीएम आईएएस अधिकारी अपूर्व रंजन का तबदला शिमला  में डीआरडीए के परियोजना निदेशक के पद पर किया है। वह शिमला के एडीसी का कार्यभार भी देखेंगे। आईएएस प्रियंका वर्मा का तबादला बिलासपुर  के एसडीएम पद से डीआरडीए परियोजना निदेशक सिरमौर के पद पर किया गया है। एचएएस अधिकारी कृष्ण पराशर का तबादला एसडीएम धर्मशाला के पद से एसडीएम ज्वाली के पद पर सरकार ने किया है।

वहीं बीते चार जुलाई को मंडी जिला के धर्मपुर के एसडीएम के पद पर तबदील किए गए एचएएस अधिकारी राज कृष्ण के तबादला आदेशों में संशोधन करते हुए उन्हें अब हमीरपुर में सहायक आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। बड़सर के एसडीएम पद पर तबदील अजीत भारद्वाज के आदेशों में संशोधन करते हुए सरकार ने उन्हें शिमला स्मार्ट सिटी एसपीवी का प्रबंध निदेशक बनाया है। एचएएस अधिकारी हरीश गजू के तबादला आदेशों को संशोधित करते हुए सरकार ने उन्हें धर्मशाला में एसडीएम का जिम्मा सौंपा है। वर्तमान में राजस्व विभाग के उप सचिव के पद पर तैनाती का इंतजार कर रहे एचएएस नरेंद्र कुमार को बिलासपुर के एसडीएम पद पर तबदील किया गया है। सरकार ने एचएएस छवि नांटा के तबादला आदेशों में भी संशोधन किया है। छवि नांटा अब एसडीएम देहरा के बजाए एसडीएम बैजनाथ का कार्यभार देखेंगी इसी तरह एचएएस सन्नी शर्मा के तबादला आदेशों में संशोधन के बाद उन्हें एसडीएम धर्मपुर के पद पर तबदील किया गया है।

एचएएस विकास जवाल के तबादला आदेशों में संशोधन के बाद उन्हें धर्मशाला नगर निगम का संयुक्त आयुक्त बनाया गया है। जवाल को सरकार ने पहले एसडीएम बैजनाथ के पद पर तबदील किया था। किन्नौर जिला के उपायुक्त गोपाल चंद के तबादला आदेशों को सरकार ने रद्द कर दिया है। उनके अलावा एचएएस राकेश शर्मा, विनय कुमार और डा. मदन कुमार के तबादला आदेशों को भी रद्द किया गया है।

सरकार ने एचएएस सुरेंद्र कुमार के तबादला आदेशों में संशोधन कर उन्हें एसडीएम बल्ह के बजाए एसडीएम करसोग के पद पर तबदील किया है। इसी तरह कांगड़ा जिला के सहायक आयुक्त के पद पर तबदील अरूण कुमार के तबादला आदेशों में भी सरकार ने संशोधन किया उन्हें एसडीएम देहरा के पद पर तबदील कर दिया है। एचएएस प्रदीप कुमार अब एसडीएम बड़सर का कार्यभार देखेंगे। सरकार ने पहले उन्हें एसडीएम उदयपुर के पद पर तबदील किया था।

प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल....

प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल….

प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल....

प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल….

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *