शिमला: कांग्रेस पार्टी की जाखू पार्षद अर्चना धवन भाजपा में शामिल

रीना ठाकुर./शिमला: भाजपा शिमला मंडल द्वारा शिमला के रुलदू भट्टा वार्ड ( ईद गाह ) में आज सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रदीप कश्यप ने की। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग, प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, कोषाध्यक्ष कपिल सूद विशेष रूप में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इस पार्टी को इस ऊंचाइयों तक पहुंचाने का श्रेय पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को जाता है आज भारतीय जनता पार्टी अपनी सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर रही है जिसे पूरे देश में एक संगठन पर्व के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा की इस सर्वव्यापी, सर्वस्पर्शी एवं सर्वसमावेशी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर देश के पुनर्निर्माण मे अपनी सहभागिता दर्ज करें।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस की जाखू पार्षद अर्चना धवन ने सदस्यता ग्रहण की और कहा कि उनको भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने का सौभाग्य ग्रहण हुआ है और उन्हें एक ऐसे राजनीतिक दल से जुड़ने की खुशी है जो देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जा रहा है। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी आज तक की सबसे ईमानदार राजनीतिक दल है और उन्हें हर्ष महसूस होता है की उन्हें एक ऐसी मजबूत एवं इमानदार पार्टी से जुड़ने का अवसर मिला है।

सदस्यता कार्यक्रम में मोहम्मद जाहिद ,शंकर साहू, फुरकान अहमद, सलीम ,नदीम, मल्लिका, रशीदा ,सायरा मेहरू, निसा, रोहन खातून , नूर बानो, चांदनी एवं 88 लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।  

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *