शिमला के सीबीएसई पाठ्यक्रम स्कूल मंगलवार को रहेंगे बंद

शिमला बस हादसा: शहर के कई निजी स्कूल रहेंगे बंद

शिमला: राजधानी शिमला के झंझीड़ी में हुए स्कूल बस हादसे में तीन छात्राओं और ड्राइवर की मौत हो गई है। बच्चे राजधानी शिमला के चेल्सी स्कूल के थे। इस हादसे के चलते राजधानी शिमला के सभी सीबीएसई पाठ्यक्रम वाले स्कूल मंगलवार को बंद रहेंगे। ये निर्णय सिर्फ शिमला के स्कूलों पर के लिए ही है।
वहीं शिमला के कान्वेंट और सीबीएसई स्कूलों में अवकाश रहेगा। कान्वेंट ऑफ जीस एंड मेरी स्कूल में मंगलवार और बुधवार को छुट्टी होगी। सीबीएसई स्कूल एसोसिएशन की अध्यक्ष विदुप्रिया चक्रवर्ती ने कहा कि इन मासूमों के आकस्मिक निधन ने शिमला को शोक में डूबो दिया है। शहर के निजी और कान्वेंट स्कूलों के प्रधानाचार्य और शिक्षक आईजीएमसी पहुंचे थे। विदुप्रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सभी निजी और कान्वेंट स्कूलों से अपील की गई है कि वे छात्राओं की आत्मा की शांति के लिए शोक स्वरूप मंगलवार को स्कूल बंद रखें। जिन स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं, वहां परीक्षाएं नियमित रूप से चलेंगी। उनके अपने सेंट थॉम्स, चैल्सी, चैप्सली, ताराहाल, सेंट एडवर्ड सहित अधिकतर स्कूल बंद रहेंगे।
आईसीएसई स्कूल भी स्कूलों में एक दिन अवकाश रख रहे हैं। मंगलवार को अवकाश रखे जाने को लेकर एसएमएस गेटवे से अभिभावकों को सूचनाएं भी भेजी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *