हिमाचल: सेल्फी लेते ब्यास नदी में गिरा पर्यटक..

सुंदरनगर : 20 वर्षीय युवक नहर में कूदा

मंडी: सुंदरनगर में वीरवार देर रात एक युवक (20) कंट्रोल गेट के पास आया और अपना सामान का बैग व जूते कच्ची सड़क पर छोड़कर बीएसएल नहर में कूद गया। प्रत्यदर्शियों के अनुसार नहर में कूदने के उपरांत युवक अपने आप को बचाने को लेकर छटपटाता रहा, लेकिन अंधेरा व बहाव तेज होने के कारण मौके पर मौजूद लोग उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस हादसे के कारण मौके पर लोगों का जमघट लग गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम हेड कांस्टेबल ललित कुमार की अगवाई में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि युवक सुंदरनगर का रहने वाला है और जल्द ही गोताखोरों की मदद से लापता की तलाश की जाएगी।

मौके पर पुलिस को युवक का एक बैग व जूते मिले हैं। इसके अलावा बैग में तौलिया, निजी वस्त्र, पर्स, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाईसेंस, पेन कार्ड व एटीएम कार्ड प्राप्त हुआ है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार बैग में मिले दस्तावेजों के अनुसार युवक की शिनाख्त मोहित कुमार पुत्र राज कुमार, निवासी एसएल-2/226,डाकघर सलापड़ कालौनी, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में बैग व जूते कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *