ऊनाः झड़प के दौरान सिख परिचालक की खुली पगड़ी, लोगों ने किया हंगामा

ऊना: सामान की डिलीवरी लेकर दुकानदार व ट्रक के चालक-परिचालक के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में क्लीनर सिख परिचालक की पगड़ी खुल गई। जिसके बाद सिख समुदाय ने जोरदार रोष प्रदर्शन किया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और काफी देर तक हंगामा चलता रहा। जिसके बाद दुकानदार के माफी मांगने के उपरांत दोनों पक्षों में समझौता हुआ व मामला शांत हो पाया।

ऊना-नंगल रोड पर एक दुकानदार व उसका माल लेकर आए चालक व परिचालक के बीच ट्रक से अनलोडिंग करने को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी का मामला हाथापाई पर उतर आया। दुकानदार व चालक-परिचालक के साथ हुई घटना के दौरान लोग एकत्रित हो गए और इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सिटी चौकी प्रभारी अपनी टीम सहित मौका पर पहुंच गए। माल लेकर आए चालक ने दुकानदार पर उसे व उसके परिचालक से मारपीट करने व उसकी दस्तार उतारे जाने के आरोप लगाए। इस घटना को देखते हुए स्थानीय सिख समुदाय के लोग व ट्रक यूनियन से भी कुछ प्रतिनिधि पहुंच गए। हालांकि मामला सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने के बाद बुद्धिजीवियों के हस्तक्षेप से शांत हो गया।

एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि बाद में दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *