ऊना: ग्रामीणों ने गेट पर रोके शिक्षक, पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग

ऊना: ऊना ज़िले के अम्ब उपमंडल में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में ग्रामीणों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को सैकड़ों ग्रामीण सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे। इस दौरान अभिवावकों ने किसी भी अध्यापक को स्कूल में नहीं जाने दिया। गेट पर अध्यापकों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। अभिभावकों ने स्कूल के पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग पर अड़े रहे।

हंगामा बढ़ता देख एसडीएम अंब सहित डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन अभिभावकों ने शिक्षकों को स्कूल में प्रवेश नहीं करने दिया। करीब 12 बजे तक हंगामा होता रहा। इस दौरान उच्च शिक्षा उपनिदेशक कमलेश कुमारी , डीएसपी मुख्यालय अशोक वर्मा, एसडीएम अम्ब तोरुल रवीश, डीएसपी मनोज जम्वाल, एसएचओ मौके पर मौजूद रहे। उपनिदेशक उच्च शिक्षा विभाग का कहना है मामले की रिपोर्ट शिक्षा निदेशक को भेजी जा रही है, वहां से क्या आदेश आते हैं, उसके मुताबिक आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि दो दिन पहले अम्ब उपमंडल में एक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जमा दी की छात्रा ने स्कूल के आइटी अध्यापक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *