BSNL दे रहा है फ्री कॉल और एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL ने लॉन्च किया अभिनंदन-151 प्रीपेड प्लान, हर दिन मिलेगा 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नए प्रीपेड प्लान अभिनंदन 151लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 151 रुपये रखी गई है। इस नए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, 1GB डेली डेटा और 24 दिनों तक रोज 100SMS मिलेगा।

बीएसएनएल (BSNL Prepaid Plans) के इस नए प्लान का नाम ‘Abhinandan-151है। BSNL का नया प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 1 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा से लैस है। BSNL का 151 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान सभी BSNL सर्किल में उपलब्ध है।

गौर करने वाली बात यह है कि प्लान के साथ मिलने वाले फायदे केवल 24 दिनों के लिए वैध रहेंगे लेकिन BSNL के इस प्लान की वैधता 180 दिनों की है। BSNL Abhinandan-151 प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है। इस प्लान की खास बात यह है कि कॉलिंग बेनिफिट का लाभ दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मतलब 24 दिनों में 24 जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही हर दिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। 

BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर 151 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लिस्ट किया गया है। BSNL का यह प्लान प्रमोशनल ऑफर के तहत केवल 90 दिनों के लिए उपलब्ध होगा। यह प्लान नए और पुराने दोनों ही BSNL यूज़र के लिए है। टेलीकॉम टॉक ने सबसे पहले 151 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को स्पॉट किया था।

गैजेट्स 360 ने भी स्वतंत्र रूप से बीएसएनएल साइट पर प्लान की मौजूदगी को वेरिफाई किया है। पिछले महीने बीएसएनएल ने *121# सर्विस को शुरू किया था। इस सेवा के माध्यम से यूज़र बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर की जानकारी ले सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *