हमीरपुर: 15 कोरोना संक्रमितों को निगेटिव बताकर भेज दिया घर, जांच के आदेश

श्री नयना देवी मंदिर में होमगार्ड जवान ने मासूम बच्ची को बेरहमी से मारा, मामला दर्ज कर जाँच शुरू

श्री नयना देवी (बिलासपुर) : श्री नयना देवी मंदिर परिसर में एक बच्ची की बेरहमी से पिटाई करने वाले होमगार्ड जवान को विभाग ने कॉल ऑफ कर दिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना कोटकहलूर में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा होमगार्ड के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि कुमारी सूरज उर्फ पिंकी पुत्री पप्पू निवासी जिला बदायूं (यूपी) की रहने वाली है।  लड़की के पिता श्री नयना देवी में नमकीन बेचता है। वीरवार शाम यह बच्ची अन्य बच्चों के साथ श्रद्धालुओं से पैसे मांगने लगी। इसी दौरान होमगार्ड देवेंद्र कुमार ने बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर डाली। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस थाना कोट कहलूर में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी श्री नयना देवी संजय शर्मा ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई अमल में ला रही है। बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है। इधर, मंदिर अधिकारी दुर्गा दास यादव ने बताया कि मंदिर परिसर की ओर से उसे पहले ही हटा दिया गया था।

होमगार्ड कमांडर एसके कौंडल ने बताया कि उक्त जवान को कॉल ऑफ कर दिया गया है। मामले की जांच बैठाई गई है। तीन दिन में रिपोर्ट आ जाएगी, जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *