मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री से भेंट, सितम्बर में धर्मशाला में आयोजित होने वाले वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए किया आमंत्रित

रीना ठाकुर/नई दिल्ली: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में भेंट की तथा उन्हें लोकसभा चुनावों में भाजपा की अप्रत्याशित एवं प्रचंड जीत के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री ने हिमाचल के विभिन्न मुद्दो पर प्रधानमंत्री से विचार-विमर्श किया तथा उन्होंने प्रधानमंत्री को धर्मशाला में सितम्बर माह में आयोजित होने वाले वैश्विक निवेशक सम्मेलन के सम्बन्ध में भी जानकारी दी तथा प्रधानमंत्री को इस विशाल आयोजन का शुभारम्भ करने के लिए आमंत्रित किया। नरेन्द्र मोदी ने आश्वासन दिया कि वह इस आयोजन के लिए हिमाचल आने का प्रयास करेंगें।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के लिए हम स्विट्जरलैंड और जर्मनी जा रहे हैं बाद में और भी देश में जाएंगे। साथ ही ज्यादा से ज्यादा बिजनेस लाने की कोशिश करेंगे। जानकारी के मुताबिक 26 और 27 सितंबर महीने में धर्मशाला में होने वाले प्रदेश सरकार के मेगा इन्वेस्टर मीट को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 10 से 15 जून तक विदेश दौरे पर जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *