केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के हमीरपुर में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत एवं अभिनंदन की रूपरेखा तैयार

  • जिला भाजपा की बैठक में पारित हुए धन्यवाद एवं बधाई प्रस्ताव

हमीरपुर : वीरवार को हमीरपुर के परिधि गृह में जिला भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार कुमार धूमल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने की। बैठक में सर्वप्रथम महाराणा प्रताप जयंती की शुभकामनाएं दी गई। महाराणा प्रताप के जीवन से प्रेरणा लेते हुए सभी लोग आदर्शवादी जीवन मूल्यों से प्रेरित एवं आत्म स्वाभिमान के साथ भारत  को आगे बढ़ाने की दृष्टि में अपना अपना योगदान दें ऐसा प्रण बैठक में लिया गया।

बैठक में जीत का चौका लगाने के लिए एवं केंद्र में वित्त और कंपनी मामलों के राज्य मंत्री मंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर को बधाई प्रस्ताव पारित किया गया। तथा एक धन्यवाद प्रस्ताव भी जिला भाजपा इकाई की तरफ से पारित कर प्रधानमंत्री कार्यालय एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय को भेजा गया। लोकसभा चुनावों में सांसद अनुराग ठाकुर को एक रिकॉर्ड बढ़त हमीरपुर जिला से मिली है जिसके लिए हमीरपुर जिला के समस्त मतदाताओं का धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के हमीरपुर में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत अभिनंदन समारोह की रूपरेखा तय की गई एवं इससे जुड़ी सभी तैयारियों सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए चर्चा की गई। बैठक में समारोह के दृष्टिगत भिन्न-भिन्न पदाधिकारियों को कमेटियां बनाकर समारोह को अति उत्कृष्ट एवं भव्य बनाने के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के प्रथम हमीरपुर आगमन पर हमीरपुर जिला की सीमा पर नादौन के ब्यास पुल पुल के ब्यास पुल पुल के ऊपर नादौन भाजपा मंडल एवं जिला भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा शाम 4:00 बजे भव्य स्वागत करने की रूपरेखा तय की गई। इसके उपरांत नादौन के रेस्ट हाउस में स्थानीय लोगों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री के अभिनंदन का कार्यक्रम रखा गया है। तत्पश्चात केंद्रीय राज्य मंत्री हमीरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। अनुराग सिंह ठाकुर शुक्रवाद शाम 5:00 बजे हमीरपुर के गांधी चौक पर भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह रखा गया है जिसमें हमीरपुर जिला के पांचों मंडलों के के मंडलों के के मंडलों के के मंडलों के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। नागरिक अभिनंदन समारोह में हमीरपुर भाजपा की जिला इकाई एवं पांचों मंडलों मंडलों द्वारा केंद्रीय राज्य मंत्री को सम्मानित करने का कार्यक्रम रखा गया है इसके अतिरिक्त भाजपा के सभी मोर्चों एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी भी अनुराग ठाकुर को सम्मानित करेंगें। नागरिक अभिनंदन समारोह में केंद्रीय राज्य मंत्री का स्वागत ढोल का स्वागत ढोल नगाड़ों की थाप पर भारी पुष्प वर्षा से किया जाएगा। इस अवसर पर मनोरंजक आतिशबाजी का नजारा भी देखने को मिलेगा। समारोह स्थल पर उपस्थित लोगों के लिए मिठाइयों का भी खास प्रबंध किया गया है

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के हमीरपुर आगमन पर हमीरपुर को दुल्हन की तरह सजाने की रूपरेखा बैठक में तय की गई। नगर एवं समारोह स्थल की साज-सज्जा की जिम्मेदारी युवा मोर्चा के हिस्से आई है। तो शहर को रोशनी से जगमग करने की जिम्मेवारी शहरी इकाई को दी गई है। इसके अतिरिक्त समारोह की व्यवस्था के दृष्टिगत महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां भाजपा प्रदेश सचिव विजय पाल सिंह सोहारु, जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा जिला कोषाध्यक्ष तेज प्रकाश चोपड़ा भाजयुमो जिला महामंत्री अजय रिंटू शहरी इकाई अध्यक्ष संदीप भारद्वाज एवं विधि प्रकोष्ठ के अनिल जयसवाल को दी गई हैं।

समारोह के उपरांत केंद्रीय राज्य मंत्री समीरपुर के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां भी रास्ते में जगह-जगह पर स्थानीय लोग एवं पंचायतें अनुराग ठाकुर का स्वागत अभिनंदन करेंगे। शनिवार को सुबह 9:45 बजे केंद्रीय राज्य मंत्री मंत्री कुलदेवी माता अवाह देवी के मंदिर में शीश नवाने के पश्चात धर्मपुर के चौलथरा में आयोजित स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम में भाग लेने के उपरांत भोरंज के तर्क वाड़ी एवं पट्टा में स्वागत कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के उपरांत उखली से होते हुए बिलासपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *