हिमाचल: केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर आएंगे हमीरपुर

हिमाचल: केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय दौरे पर आएंगे हमीरपुर

अंकुश/ हमीरपुर : केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर शुक्रवार से हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के अपने प्रथम दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। अनुराग सिंह ठाकुर 7 जून को सुबह 9:15 बजे मेहतपुर पहुंचेंगे। यहां पर हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता उनका स्वागत अभिनंदन करेंगे। इसके उपरांत शनिवार देर शाम तक हमीरपुर सन शिक्षित के दर्जनों स्थानों पर केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के स्वागत अभिनंदन एवं नागरिक अभिनंदन समारोह रखे गए हैं। इन कार्यक्रमों में जहां भारतीय जनता पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे इसके अतिरिक्त स्थानीय जनता में भी इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए बहुत उत्साह एवं जोश है। बुधवार को हमीरपुर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने यह जानकारी दी।

प्रवीण शर्मा ने कहा है कि मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के पश्चात अनुराग ठाकुर पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं ऐसे में स्थानीय जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह और जोश पूरे शिखर पर है।

प्रवीण शर्मा ने कहा कि 7 जून को अनुराग सिंह ठाकुर मेहतपुर से हिमाचल प्रदेश की सीमा में दाखिल होंगे तथा उसके बाद ऊना अंब मुबारकपुर चिंतपूर्णी ढलियारा देहरा नादौन तथा हमीरपुर में उनके स्वागत अभिनंदन एवं नागरिक अभिनंदन समारोह रखे गए हैं। 8 जून को सुबह 9:45 बजे अनुराग सिंह ठाकुर क मंडी जिला के चौतरा नामक स्थान पर स्वागत अभिनंदन का कार्यक्रम है तत्पश्चात तर्कवाड़ी पट्टा घुमारवीं बिलासपुर और स्वारघाट में उनके स्वागत अभिनंदन के कार्यक्रम रखे गए हैं प्रवीण शर्मा ने कहा कि इस दौरान स्थानीय लोग भी बढ़-चढ़कर इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचेंगे एवं अपने होनहार नेता से मिल सकेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *