हिमाचल: युवाओं के लिए रोजगार अवसर

हमीरपुर/मंडी/शाहपुर : मंडी, कांगड़ा के शाहपुर और हमीरपुर के सुजानपुर में सैकड़ों युवाओं को नौकरी दी जाएगी। इसके लिए 30 और 31 मई को साक्षात्कार होंगे। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सुजानपुर-टीहरा में 31 मई को निजी कंपनियों के प्रतिनिधियों की ओर से विभिन्न पदों को भरने के लिए आईटआई के अंतिम वर्ष में अध्ययनरत प्रशिक्षुओं का साक्षात्कार लिया जाएगा।

कांगू इंडस्ट्रीज लिमिटेड एंड रोकमैन इंडस्ट्रीज लुधियाना, माइक्रोटर्नर बद्दी तथा बॉन न्यूट्रीएंट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी 18 से 30 वर्ष की आयु के युवाओं को नौकरी देगी। इसके लिए आईटीआई में साक्षात्कार होंगे।

कंपनी ने योग्यता के आधार पर युवाओं को 10 से 11 हजार रुपये का मासिक वेतन देना तय किया है। साक्षात्कार में प्रदेश सहित अन्य राज्यों के अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में विभिन्न ट्रेडों सिलाई-कढ़ाई, इलेक्ट्रिशियन, फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकेनिक, मेकेनिक डीजल, शीट मेटल वर्कर, उपकरण मेकेनिक से संबधित पुरुष और महिला अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सुजानपुर टीहरा के प्रधानाचार्य दिलबाग सिंह ने कहा कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले युवा दसवीं और आईटीआई के मूल प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, चार फोटोग्राफ  लेकर सुबह दस बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सुजानपुर-टिहरा में पहुंचे।

उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में नौकरी प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थियों को सभी प्रकार की सुविधाएं कंपनी के नियमानुसार दी जाएंगी। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *