दिल्ली पहुंचे हिमाचल के चारों नवनिर्वाचित सांसद

दिल्ली पहुंचे हिमाचल के चारों नवनिर्वाचित सांसद

  • हिमाचल के विकास में कोई कमी आड़े नहीं आने देगी मोदी सरकार : अनुराग ठाकुर
  • सीएम जयराम ठाकुर से हिमाचल सदन में हिमाचल के चारों नवनिर्वाचित सांसद ने की मुलाकात

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा की धमाकेदार जीत के बाद बीजेपी के चारों नवनिर्वाचित सांसद दिल्ली में पहुंच चुके हैं। जहां उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल सदन में मुलाकात की। बताया जा रहा है कि सीएम जयराम भी आज ही दिल्ली पहुंचे हैं,वह सप्ताहभर अब दिल्ली में ही रूकेंगे।

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर समेत हिमाचल के सभी नवनिर्वाचित सांसदों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से शिष्टाचार भेंट कर आगे की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की।

इस शिष्टाचार भेंट के बारे में बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश समेत पूरे देश में प्रचंड जनसमर्थन हासिल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है। हिमाचल प्रदेश ने सभी चारों सांसदों को रिकार्ड मतों से जिताकर अपना प्रतिनिधि चुना है ऐसे में जनता के हितों और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में हमारी ज़िम्मेदारी अत्यधिक बढ़ जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं और इसके विकास के लिए पिछले पाँच वर्षों में उन्होंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आने वाले पाँच सालों में भी मोदी हिमाचल की उन्नति के लिए कोई कमी आड़े नहीं आने देंगे।

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा हिमाचल की जयराम सरकार ने प्रदेश की चहुमुखी उन्नति के सार्थक प्रयास किए हैं जिसका लाभ जनता को मिल रहा है। आगे भी प्रदेश और केंद्र के डबल इंजन के साथ कई नए प्रोजेक्टों की मंज़ूरी और पुराने प्रोजेक्टों का जल्द लोकार्पण हमारी प्राथमिकता रहेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *