शिमला: कार-ट्रक में टक्कर, एक की मौत, तीन घायल

छात्रा के बाइक से गिरकर टिपर के नीचे आने से मौत

संगड़ाह (सिरमौर) : रजाना के समीप हुए सड़क हादसे में एक छात्रा बाइक से गिरकर ट्रक के टायर के नीचे आ गई, जिसकी घटनास्थल पर उसकी ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार संगड़ाह उपमंडल के रजाना गांव से चंद दूरी पर शुक्रवार शाम करीब सात बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ। डिग्री कॉलेज ददाहू में पहले सेमेस्टर में अध्ययनरत 19 वर्षीय निशा देवी पुत्री बलबीर सिंह निवासी रजाना बस सेवा के अभाव में एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर घर की ओर जा रही थी।

रजाना गांव के समीप पहुंचते ही एक तंग मोड़ पर बाइक (एचपी17ई-1356) चालक तपेंद्र सिंह ने सामने से आ रहे एक टिपर (एचपी 71-8341) को पास देते वक्त बाइक निकालने की कोशिश की। लेकिन, बाइक एक पत्थर से टकराने के बाद सड़क पर गिर गई। हादसे में निशा देवी बाइक से उछलकर सड़क पर गिरते ही ट्रक की चपेट में आ गई। बताया जा रहा है कि निशा देवी का सिर टिपर के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के तुरंत बाद टिपर चालक जगदीश चंद पुत्र जालम सिंह निवासी घाटों मौके से फरार हो गया। उधर, एसएचओ संगड़ाह जीतराम भारद्वाज ने बताया कि टिपर चालक ने भी मोटरसाइकिल को पास देते समय गाड़ी नहीं रोकी। उधर, संगड़ाह पुलिस मामले की जांच में जुटी है। डीएसपी संगड़ाह अनिल धौलटा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *