चौपाल : भविष्य में बागवानों के कल्याण के लिए जो आवश्यक होगा, ऐसे कदम उठाए जांएगे : जयराम

चौपाल : भविष्य में बागवानों के कल्याण के लिए जो आवश्यक होगा, ऐसे कदम उठाए जांएगे : जयराम

चौपाल : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने  लोगों से आहवान् किया कि वे इन लोकसभा चुनावों में राष्ट्र हित को सर्वोपरि रखते हुए नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें ताकि देश को एक मजबूत नेतृत्व मिल सके। मुख्यमंत्री आज जिला शिमला के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र चौपाल के तहत नेरवा में शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में आयोजित एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार द्वारा उड़ी व पुलवामा में आतंकी हमलों के जवाब  में मोदी सरकार ने सर्जिकल व एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे करके मोदी सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि भारत एक एकता व अखण्डता पर आंख उठाने वालों के विरूद्ध वह कड़ी कार्यवाही करने से गुरेज नहीं करेगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को खत्म करने की दृष्टि से ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार प्रदेश के बागवानों विशेषकर सेब उत्पादकों के हितों की रक्षा करने के लिए वचनबद्ध है और भविष्य में बागवानों के कल्याण के लिए जो आवश्यक होगा, ऐसे कदम उठाए जांएगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज देश व प्रदेश में नेतृत्वविहीन और मुद्दा विहीन पार्टी बन गई है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भी भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है और प्रदेशवासी भी फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासी भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से भलीभांति परिचित हैं। प्रदेश भाजपा सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल के दौरान राज्य का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित किया है। जनकल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई हैं। इनसे राज्य के लाखों परिवार लाभान्वित हो रहे हैं। जय राम ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में देश की जनता के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं आरम्भ की जिससे समाज के हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है तथा अपना सम्मानजनक जीवन यापन कर रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *