ताज़ा समाचार

प्रधानमंत्री हिमाचल के सेब बागवानों को हल्के में ले रहे हैं... कुलदीप राठौर

प्रधानमंत्री हिमाचल के सेब बागवानों को हल्के में ले रहे हैं… कुलदीप राठौर

शिमला: प्रदेश कांग्रेस कुलदीप राठौर ने आज शिमला में 19 वर्षीय युवती से हुए कथित बलात्कार मामले में भाजपा सरकार पर मामले को दबाने के आरोप भी लगाए और मांग की कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के सीटिंग जज से करवाने की मांग की, ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके और सच्चाई भी सबके सामने आए।

पीएम मोदी और अमित शाह को 2014 के चुनावों में हिमाचल की जनता से किए वायदों की याद दिलाई है। उन्होंने कहा कि अपने 2014 के सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने के वायदे और हाटी समुदाय के तीन लाख लोगों से जनजातीय घोषित करने के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हिमाचल के सेब बागवानों को हल्के में ले रहे हैं। इससे जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री हिमाचल के लोगों और सेब बागवानों को सरेआम बेवकूफ बना रहे हैं।

उन्होंने अंदेशा जताया है कि मोदी हिमाचल के सेब आयात शुल्क के मुद्दे पर बड़ा खेल खेल रहे हैं। मोदी सरकार सेब बागवानों को बर्बाद करने का बड़ा प्लान बना रही है। दुनिया भर के सेब कारोबार के लिए मोदी रास्ते खोल रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो सेब और फल उत्पादकों के लिए यह काला दिन होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आर्थिकी का सबसे बड़ा आधार सेब बागवानी आज बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है जबकि मोदी सरकार ने दुनिया भर से देश में सेब आयात को खुल्ली छूट दे रखी है। खतरा इतना बड़ा है कि प्रदेश का 4500 करोड़ के लगभग सेब कारोबार बर्बाद होने की कगार पर पहुंच गया है लेकिन प्रधानमंत्री इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं जो साबित करता है कि आयात शुल्क भी मोदी का जुमला था। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इसका अपने वोट के जरिए जवाब देने वाली है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *