ताज़ा समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश विरोधी ताकतों को जड़ से उखाड़ने का कार्य किया : स्मृति ईरानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश विरोधी ताकतों को जड़ से उखाड़ने का कार्य किया : स्मृति ईरानी

कांगड़ा : लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनितिक पार्टियाँ प्रचार में अपनी पुरी ताकत झोंक रही हैं। वहीं आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पालमपुर के गांधी मैदान में कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए प्रचार करने पहुंची। स्मृति ने पालमपुर पहुंचकर कांग्रेस जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस तथा उसके सहयोगी दल देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होकर देश को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश विरोधी ताकतों को जड़ से उखाड़ने का कार्य किया है तथा सीमा पर आतंकी कैंपों पर हमला कर देश विरोधी ताकतों को कड़ा संदेश दिया है।

उन्होंने कहा कि यह देश के इतिहास में पहली बार हुआ कि कांग्रेस तथा उसके सहयोगी दलों ने प्रधानमंत्री को हर मंच से अपमानित करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इस बार का वोट मोदी के लिए पड़ेगा जिन्होंने अपमान तथा कटाक्ष साहा तथा विकास पथ पर अडिंग रहे। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव के 2 पक्ष है। एक पक्ष वह है जिसके हाथ में कई वर्षों तथा देश की तिजौरी को लूटा जबकि दूसरा पक्ष वह है जिसने किसानों को सम्मान निधि प्रदान करने का कार्य किया। 23 मई के नतीजों से सबका सूपड़ा साफ हो जाएगा और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी।

 उन्होंने पश्चिमी बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले पर ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस तथा उसके सहयोगी दल तिलमिलाहट में ऐसा कर रहे हैं।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *