रोहड़ू: एचआरटीसी की दो बसें टकराईं, नौ यात्री घायल

रोहड़ू: एचआरटीसी की दो बसें टकराईं, नौ यात्री घायल

नेरवा /रोहड़ू: शिमला जिले के नेरवा-झिकनीपुल मार्ग पर न्योटी में परिवहन निगम की दो बसों में टक्कर से नौ यात्री घायल हो गए। जिनमें से तीन घायलों को नेरवा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। वहीं छह अन्य को छुट्टी दे दी गई है। प्रशासन की ओर से घायलों को फौरी राहत दे दी गई है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटी सरांह से नेरवा की तरफ से आ रही बस संख्या एचपी 03 बी 6118 का शनिवार को न्योटी के समीप उतराई में प्रेशर पाइप फट गया।

जिसके कारण बस की ब्रेक फेल हो गईं। उसी समय नेरवा से रेवलपुल की तरफ जाने वाली बस संख्या एचपी 03 बी 6058 सामने आ आई। कोटी सरांह बस के चालक ने समझदारी दिखाते हुए अपनी बस को सामने से आ रही दूसरी बस के एक ओर टकरा कर रोक लिया।

इस टक्कर में इन बसों में सवार नौ लोग घायल हुए हैं। जिनमें से तीन घायलों को नेरवा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। वहीं छह अन्य को छुट्टी दे दी गई है।

रेफर किए गए तीन घायलों को प्रशासन की तरफ से तहसीलदार नेरवा ऋषभ शर्मा की ओर से तीन-तीन हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यदि कोटी सरांह बस का चालक समझदारी दिखाते हुए बस को दूसरी बस से न टकराता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *