हिमाचल: अमित शाह हिमाचल में करेंगे एक दिन में तीन चुनावी रैलियां

हिमाचल: अमित शाह हिमाचल में करेंगे एक दिन में तीन चुनावी रैलियां

शिमला: हिमाचल में गरजेंगे अमित शाहशिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ऊना में रैली के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल में अपनी चुनावी रैली करेंगे। भाजपा के राज्य महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया कि चुनावी रैलियों के तमाम प्रबंध पूरे किए गए हैं। पहली रैली चंबा, दूसरी बिलासपुर और तीसरी नाहन में आयोजित की जाएगी।

शाह तीन लोकसभा सीटों में एक ही दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहले चंबा के चौगान मैदान फिर बिलासपुर के लुहणू मैदान और उसके बाद नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में जनसभाएं करेंगे।

नाहन के चौगान मैदान में भाजपा का पंडाल सज गया है। शाह रविवार सुबह 9:30 बजे चंबा के चौगान मैदान पहुंचेंगे। जहां वह कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के पक्ष में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद वह 11:30 बजे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत बिलासपुर के लुहणू मैदान में प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोपहर करीब 1:30 बजे शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत नाहन के चौगान मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह की रैली के लिए नाहन में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। पुलिस टीमें यहां पहुंच गई हैं। नाहन शहर में करीब 200 जवान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *