हिमाचल : कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष के फोन टैप कर जासूसी करने का आरोप

  • कांग्रेस ने कहा : चुनावों में हो रहा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग
 कांग्रेस ने एडीसी मोहित चावला के माध्यम से राज्यपाल आचार्य देवव्रत को भी सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस ने एडीसी मोहित चावला के माध्यम से राज्यपाल आचार्य देवव्रत को भी सौंपा ज्ञापन

शिमला: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र कंवर ने शिमला में पत्रकार वार्ता में कहा कि जैसे हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर को प्रदेश में जनसमर्थन मिल रहा है। वैसे-वैसे भाजपा में खलबली बढ़ रही है। कुलदीप राठौर ने पार्टी को एकजुट किया साथ ही कई नेता भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए है और कई भाजपा नेता कांग्रेस के अब भी संपर्क में है। जिसकी बौखलाहट भाजपा में साफ नजर आ रही है।

सोमवार को चुनाव आयोग से लिखित शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग

सोमवार को चुनाव आयोग से लिखित शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग

हिमाचल कांग्रेस ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के फोन टैप कर जासूसी करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि सरकार ने इसके लिए सीआईडी के कर्मचारी पीछे लगाए हैं। पार्टी का दावा है कि उन्होंने जासूसी करते हुए एक कर्मचारी को पकड़ा है। प्रेसवार्ता में कंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने इस गंभीर मामले को लेकर सोमवार को चुनाव आयोग से लिखित शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कांग्रेस के चारों लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सहित दर्जन भर कांग्रेस नेताओं के फोन टेप किए जा रहे हैं। सरकार सरकारी मशीनरी का पूरी तरह से दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस पार्टी इस तरह की हरकतों को कतई सहन नहीं करेगी।

इसके अलावा कांग्रेस ने एडीसी मोहित चावला के माध्यम से राज्यपाल आचार्य देवव्रत को भी ज्ञापन दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से चुनाव के दौरान प्रदेशाध्यक्ष राठौर को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *