मंडी: बीएसएल नहर में गिरी कार और दो युवकों के शव बरामद

मंडी: बीएसएल नहर में गिरी कार और दो युवकों के शव बरामद

  • सर्च ऑपरेशन जारी

मंडी: प्रदेश के मंडी जिले में बग्गी के समीप बीएसएल नहर में गिरी स्विफ्ट कार और दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि रिश्ते में दोनों चचेरे भाई थे। कुछ ही माह पहले दोनों ने आईटीआई की पढ़ाई पूरी की थी। मृतकों की पहचान देवेंद्र कुमार (26) पुत्र  तेजराम निवासी चुनाहन और विजय कुमार (21) पुत्र सुकरू राम के रूप में हुई है।

सलवाहन पंचायत के प्रधान पंकज चौधरी ने कहा कि सर्च ऑपरेशन जारी है। बीते दिन देवेंद्र और और विजय कुमार कुमार बग्गी में कार में पेट्रोल भरवाने गए हुए थे। पेट्रोल भरकर जब कार बग्गी से लौट रही थी तो पाली से थोड़ा आगे ट्रांसफार्मर के पास कच्चे रोड के पास नहर में गिर गई थी। कार जब नहर में गिरी तो गांव में अफरातफरी मच गई थी। हालांकि हादसा होने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बीते दिन स्विफ्ट कार बीएसएल नहर में जा गिरी थी। रात को अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन नहीं चलाया जा सका था। आज सुबह होते ही गोताखोरों की टीम बोट समेत पानी में उतरी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि गोताखोरों की टीम ने स्विफ्ट कार और दो युवकों के शव बरामद किए हैं। शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। अभी सर्च ऑपरेशन जारी है क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में दो से तीन युवक सवार थे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *