भाजपा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से बौखलाए कांग्रेस व अन्य विरोधी दल नेता

भाजपा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से बौखलाए कांग्रेस व अन्य विरोधी दल नेता : जयराम

ठियोग : भारतीय जनता पार्टी को  देश व प्रदेश में  मिल रहे भारी जनसमर्थन से कांग्रेस व अन्य विरोधी दलों के नेता बौखला गए हैं और इसी बौखलाहट में वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। ये बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जिला शिमला के विधानसभा क्षेत्र ठियोग में ऐतिहासिक पोटैटो मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने  कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी की लहर थी लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी को उससे भी अधिक समर्थन मिला रहा है। उन्होंने कहा कि  मोदी लहर को रोकने के लिए ही  विपक्ष की पार्टियों को गठबंधन करने के लिए मजबूर होना पड़ा परन्तु उनका यह सपना कभी भी पूरा होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा वह गठबंधन नहीं ठगबंधन है क्योंकि विपक्षी दलों के एक नहीं बल्कि अनेक नेता प्रधानमंत्री बनने के सपने पाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि  विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मजबूत नेतृत्व देकर अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए है जिसके परिणामस्वरूप मजबूत एवं शक्तिशाली देशों की सूची में भारत शीर्ष स्थान पर पहुंचा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में पूर्व कांग्रेस सरकार  लगातार 10 साल तक सत्ता में थी, लेकिन विकास नहीं कर पाई और इस समयावधि में देश में भ्रष्टाचार और घोटालों  का रिकार्ड बना डाला। उन्होंने कहा कि इसके चलते देश की जनता को काफी परेशानी झेलनी पड़ी और देश का विकास एकदम ठप्प पड़ गया था। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली तो देश विकास पथ पर आगे बढ़ने लगा और पांच साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का एक भी मामला सामने नहीं आया।

मुख्यमंत्री ने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को ठियोग से बढ़त दिलाकर विजयी बनाएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *