लोकसभा चुनाव में देशभर में भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत : जयराम ठाकुर

लोकसभा चुनाव में देशभर में भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत : जयराम ठाकुर

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप द्वारा नामांकन पत्र भरने के उपरान्त चौड़ा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार तथा प्रेम कुमार धूमल, कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज, राजीव सैजल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती, भाजपा के वरिष्ठ नेता तीरथ सिंह रावत, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, भाजपा वरिष्ठ नेता नरेंद्र बरागटा व अन्य उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को लोकसभा चुनाव में अपनी हार साफ नजर आ रही है और इसी बौखलाहट में  वे अनाप-शनाप गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हांने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नई ऊंचाई तक पहुंचाया है जबकि केंद्र में कई दशकों तक कांग्रेस सत्ता में रही लेकिन देश का  आशातीत विकास करने में पूरी तरह विफल रही है। 

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के  पास लगभग एक दर्जन नेता हैं जो प्रधानमंत्री बनने की हरसत पाले हुए हैं।  उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता राष्ट्रहित नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि देशवासियों ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाया जाए। उन्होंने कहा कि इन लोकसभा चुनावों में देशभर में भाजपा को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने विश्वास वक्त किया कि इन लोकसभा चुनाव में देशभर में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी।

 मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी का लक्ष्य आतंकवाद को खत्म करना है, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में ऐसे वायदे किए हैं जिससे आतंकवाद को बढ़ावा तथा सेना की शक्ति कम होगी जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को वोट देने की अपील की क्योंकि भाजपा प्रत्याशी एक ईमानदार एवं अनुभवी व्यक्ति हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *