कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा को मिल रहा जनता का भारी समर्थन, इस बार भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत : जयराम ठाकुर

कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा को मिल रहा जनता का भारी समर्थन, इस बार भाजपा की होगी ऐतिहासिक जीत : जयराम ठाकुर

मंडी : इन लोकसभा चुनावों में देशभर में ‘‘कमल’’ खिलेगा और कांग्रेस पार्टी का सफाया हो जाएगा तथा केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनेगी। इसी बात से कांग्रेस के नेता भी घबरा रहे हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज जिला मंडी के सेरी मंच में मण्डी संसदीय चुनाव क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस उपलक्ष्य पर मंडी में भाजपा ने रोड शो किया गया जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रामलाल मारकंडा, गोविंद ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सती, भाजपा के वरिष्ठ नेता तीरथ सिंह रावत व अन्य उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता भ्रामक एवं गलत बयानबाजी करके देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन प्रबुद्ध जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है क्योंकि वे मन बना चुके हैं कि भाजपा सरकार के फिर केन्द्र में आने से उनका कल्याण सुनिश्चित होगा। उन्होंने कहा कि देशवासी इस बात से भलीभांति परिचित हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम विश्वभर में ऊंचा किया है और आज देश विश्व के विकसित देशों की अग्रणी पंक्ति में खड़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की पूर्व कांग्रेस सरकार के लगातार 10 वर्ष के कार्यकाल में केवल लाखों करोड़ों रूपये के घोटाले हुए और विकास के कार्य बिल्कुल ठप्प पड़ गए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार द्वारा उड़ी व पुलवामा में आतंकी हमलों के जवाब  में मोदी सरकार ने सर्जिकल व एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे करके मोदी सरकार ने स्पष्ट कर दिया कि भारत एक एकता व अखण्डता पर आंख उठाने वालों के विरूद्ध वह कड़ी कार्यवाही करने से गुरेज नहीं करेगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद को खत्म करने की दृष्टि से ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि देश को पुनः ऐसी ही मजबूत सरकार की आवश्यकता है, इसलिए प्रदेश से भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत से जीताना होगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हाईकमान ने प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर ईमानदार छवि वाले नेताओं को टिकट दिए हैं। यही कारण है कि कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। इससे तय है कि इस बार भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने मंडी की जनता से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाएं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *