हिमाचल: आरक्षियों (सीटीसी) की लिखित परीक्षा 22 दिसम्बर को

कांग्रेस के विनय शर्मा पर फिर मामला दर्ज

शिमला : भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने अधिवक्ता कांग्रेस नेता विनय शर्मा द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ एक बार पुनः 20 लाख रुपये की सुपारी देने के ख़िलाफ़ बालूगंज थाने में आईपी सी की धारा  336,350,500, 505,506, 511 के तहत मामला दर्ज करने की शिकायत की है। इसी के साथ उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भी शिकायत दी है।

भाजपा नेता प्रवीण शर्मा ने कहा कि एक टी वी चैनल की डिबेट के दौरान विनय शर्मा ने अपने पहले के बयान जिसमें उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जीभ काटने पर दस लाख रुपये देने की घोषणा की थी को बढ़ाकर 20 लाख रुपये करके प्रदेश में लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था को खुले रूप से चुनौती दी है। बार-बार अपने आपराधिक बयानों से वह प्रदेश के शांतिमय माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। विनय शर्मा कांग्रेस के समय उच्च न्यायालय में उप महाधिवक्ता रह चुके हैं और कांग्रेस के नेता भी हैं ऐसे में कांग्रेस द्वारा उन पर कोई कार्यवाही न करना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि इस सारी साजिश के पीछे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का सीधा हाथ है।

प्रवीण शर्मा ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से भी आग्रह किया है कि चुनाव सम्पन्न होने तक विनय शर्मा के किसी भी बयान पर पूर्णतया रोक लगाई जाए और आई पी सी के साथ-साथ आई टी एक्ट के तहत कार्यवाही की जाए।

भाजपा मीडिया प्रभारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि संभावित हार के डर से कांग्रेस पार्टी इस तरह के षड्यंत्र रचा रही है। वह जानबूझ कर आपराधिक व असामाजिक तत्वों को बढ़ावा देकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। परन्तु भाजपा किसी भी हालत में कांग्रेस के मंसूबो को पूरा नहीं होने देगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *