ऊना: मुख्यमंत्री गलत टिप्पणियों के लिए मजबूरी में कर रहे सत्ती का बचाव : वीरभद्र सिंह

ऊना: मुख्यमंत्री गलत टिप्पणियों के लिए मजबूरी में कर रहे सत्ती का बचाव : वीरभद्र सिंह

ऊना: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने वीरवार को हरोली विस के घालूवाल में ओबीसी कांग्रेस सेल के सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली, विधायक सतपाल रायजादा, रंजीत राणा सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि चुनावी मौसम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मजबूरी में सत्ती का बचाव गलत टिप्पणियों के लिए कर रहे हैं। सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति जिस प्रकार की गलत टिप्पणी की है, उसका मुख्यमंत्री को विरोध करते हुए माफी मांगी जानी चाहिए थी। लेकिन उल्टा उनका बचाव किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में है, लेकिन चुनाव के प्रचार की मर्यादा बनी रहे, इसके लिए भी नेताओं को प्रयासरत रहना चाहिए। उन्होंने सत्ती की जुबान काटने वालों को 10 लाख का इनाम देने वाली टिप्पणी पर भी निंदा जाहिर की। उन्होंने कहा कि ऐसी बातों को कांग्रेस और हमारा कभी समर्थन नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने रामलाल ठाकुर को मैदान में उतारा है। सभी एकजुट होकर प्रचार करें और रामलाल को दिल्ली पहुंचाया जाए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *